Friday, September 30, 2022

राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता के चाचा की हत्या कर गड्ढ़े में फेंका शव

राजधानी लखनऊ में बीजेपी नेता और अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री विकास सिंह के चाचा मुकेश सिंह का शुक्रवार को अपहरण के बाद उनकी हत्या कर दी है. बीजेपी नेता के चाचा की हत्या के बाद पुलिस सक्रिय हुई. जानकारी के मुताबिक हत्यारों ने हत्या कर शव को आउटर रिंग रोड के किनारे एक गड्ढे में फेंक दिया.

मुकेश गुरुवार शाम को घर से निकला थे और वह घर नहीं लौटे. इसके बाद उसके परिजनों ने मोहनलालगंज कोतवाली में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई और परिजनों ने आरोप लगाया है कि फिरौती के लिए उसकी हत्या की गई है.

पुलिस के मुताबिक गोपालखेड़ा निवासी मुकेश सिंह बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनोद सिंह के भाई थे. मुकेश पहले कंप्यूटर सॉफ्टवेयर का काम करते थे. लेकिन न्यूरो की समस्या के चलते करीब दो साल से वह कुछ नहीं कर रहे हैं और पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था.

परिजनों ने बताया कि मुकेश गुरुवार शाम करीब चार बजे बेटे अमन को लेने के लिए घर से गोपालखेड़ा पुल पर गए थे और काफी देर तक वह घर नहीं लौटे. वहीं जब घरवालों ने उसे फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला.

इसके बाद परिजनों ने मोहनलालगंज पुलिस को सूचना दी और किसी अनहोनी की आशंका जताई. वहीं पुलिस ने मुकेश के भाई सुबोध की शिकायत पर देर रात एक व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,042FansLike
3,504FollowersFollow
20,100SubscribersSubscribe

- Advertisement -

[covid-data]

iframe]

Latest Articles